ट्रेंड में घुली करिश्मा तन्ना, सलमान- कटरीना के गाने पर किया तड़केड़ार डांस

Karishma Tanna’s Dance Moves: सलमान- कटरीना के गाने पर करिश्मा तन्ना ने किया तड़केड़ार डांस।
ट्रेंड में घुली करिश्मा तन्ना, सलमान- कटरीना के गाने पर किया तड़केड़ार डांस 35362

Karishma Tanna’s Dance Moves: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) जनता को मनोरंजित करने में हर बार सफल रहते हैं और एक बार फिर से वह अपनी अगली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) के साथ लोगो को प्रभावित करने के लिए तैयार है। फिल्म में उनके साथ प्रमुख अभिनेत्री कटरीना कैफ है। इसके अलावा फिल्म का एक गाना इन दिनों काफी चर्चा में है, जिसका नाम “लेके प्रभु का नाम है” (Leke Prabhu Ka Naam) । इस गाने पर मनोरंजन उद्योग की हसीनाओं द्वारा रील वीडियो बनाया जा रहा है और लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा जा रहा है। बिल्कुल, इसी तरह करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने भी अपने ताड़केदर डांस मूव्स से लोगो को प्रभावित किया है।

सलमान- कटरीना के गाने पर थिरकी करिश्मा तन्ना

करिश्मा ने अपने 71 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए लोगो को अपनी ओर खींचा है। डीवा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, वह लेके प्रभु का नाम गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने डांस स्टाइल के लिए फूल स्लीव्स वाली ब्लैक क्रॉप- टॉप के साथ डेनिम जींस को चुना है। इसके अलावा उन्होंने कानो में सुंदर बालियों के साथ बालों को खुला रखने का फैसला किया है, जिसे देखकर फैंस फिसल रहे हैं। हाई हील्स के सैंडल में तड़केड़ार डांस मूव्स देखकर सभी हैरान है। अच्छा, तो क्या आप भी इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।