क़रिश्मा तन्ना पर चढ़ा नवरात्री का बुख़ार, देखे सबूत

Karishma Tanna’s Navratri Fever: क़रिश्मा तन्ना पर चढ़ा नवरात्री का बुख़ार
क़रिश्मा तन्ना पर चढ़ा नवरात्री का बुख़ार, देखे सबूत 32863

Karishma Tanna’s Navratri Fever: मनोरंजन उद्योग की हसीन और सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों मी से एक है करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna), जो दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक लिए भी पहचानी जाती है। डीवा ने काफ़ी लंबा सफ़र तय करने के बाद एक विशेष लोकप्रियता को अपना बनाया है, जो क़ाबिले तारीफ़ है। इन सभी के अलावा अभिनेत्री कई प्रतिभाओं की मालकीन है, जो सबसे निराले अंदाज़ में सभी का दिल चुराती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहना पसंद करती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफ़ी तगड़ी लोकप्रियता भी है, जो उनसे खूब प्यार करते है। अभिनेत्री ने अपने हसीन आदाओ के साथ अपने फैन्स की धड़कनों को फिरे से बढ़ने का फ़ैसला किया है।

क़रिश्मा तन्ना पर चढ़ा नवरात्री का बुख़ार

हाल ही अभिनेत्री ने अपने 76 लाख से ज़्यादा फ़ॉलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल से अपने नवरात्रि के उत्साह को शेयर किया है, जिसके वह चनिया चोली पहनकर झूमती हुई नजार आ रही है । वीडियो की शुरुआत बेहद सरल तरीक़े से होती है और बाद के वीडियो में ग़जब का बदलाव देखने को मिलता है, जिसके उनके बदन पर चनिया चोली सजा हुआ नज़र आता है। वीडियो में देखा जा सकता है, कि डीवा ने अपने वीडियो में दमदार गरबा मूव्स और स्टाइलिश लुक से बेचैन कर दिया है। इन सभी के अलावा उनका शानदार मेकअप उनके लुक पर चार चांद लगाने में सफल नजर आ रहा है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।