करिश्मा कपूर ने फैंस पर चलाया अपने हुस्न का जादू, देखें तस्वीरें

Know more about Karishma Kapoor: करिश्मा कपूर ने अपने अद्भुत अवतार द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।
करिश्मा कपूर ने फैंस पर चलाया अपने हुस्न का जादू, देखें तस्वीरें 923

Know more about Karishma Kapoor: हिंदी फिल्म जगत की मशहूर और ग्लैमरस दिखने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) । जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा काफी लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और उन्हें दर्शकों को मनोरंजीत करने में अपार सफलता मिली है। करिश्मा फिल्मों में अपनी अद्भुत भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय हैं। अभिनेत्री ने बेहद कम उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था। फिल्म प्रेम कैदी द्वारा अभिनेत्री ने फिल्म जगत में कदम रखा था। अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को मोहित करती रहती है। इस बार भी उनके हसीन उपस्थिति ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। उन्होंने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक विशेष तस्वीरों का सेट साझा किया। जहां वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने खुबसूरत जींस और‌ टॉप को स्टाइल किया है। जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। अभिनेत्री के हाथों में लेदर बैंग भी नज़र आ रहा है और उनके ग्रीन सैंडल ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया। अच्छा, देवियों और सज्जनों क्या, आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।