Kareena Kapoor VS Saiee Manjrekar: टैंजरीन सैटिन गाउन में किसके दीवाने हुए आप?

करीना कपूर बनाम सई मांजरेकर: टैंजरीन सैटिन गाउन में किसने ढाया सितम।
Kareena Kapoor VS Saiee Manjrekar: टैंजरीन सैटिन गाउन में किसके दीवाने हुए आप? 35629

Kareena Kapoor VS Saiee Manjrekar: दीवाली का त्योहार आ गया है और लोगो को सबसे खूबसूरत ड्रेस की तलाश है, मगर हमारी मनोरंजन सुंदरियां करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सई मांजरेकर (Saiee Manjerkar) ने लोगो ध्यान अपने टैंजरीन सैटिन गाउन लुक द्वारा खींचा है। यह शाही और मुलायम ड्रेस कई लोगो की पहली पसंद है। साटन की चमक को अपनाते हुए, करीना कपूर और सई मांजरेकर ने हाल ही में एक ही टेंजेरीन गाउन को अपने बदन पर सजाया है, जिससे यह तय करना मुश्किल हो गया है, कि किसका लुक ज्यादा बवाल है? तो चलिए जानते हैं।

टेंजेरीन गाउन में करीना कपूर का स्टाइल

बॉलीवुड की बेबो एक सच्ची फैशनिस्टा है और करीना कपूर ने हाल ही में फैशन लेबल अरोका का आकर्षक टेंजेरीन गाउन को अपने बदन पर सजाया, जिसकी कीमत 11,950 रुपये है। बेबो ने इस आउटफिट को अपने स्टाइल के साथ शानदार ढंग से पहना। वह अपने लुक को रेड और ब्लू स्टोन इयररिंग्स से सजाती हैं और ग्लैमर बढ़ाती हैं। हालाँकि, उसका पूरी तरह से कंघी किया हुआ खुला हेयरस्टाइल आकर्षक लग रहा है। सूर्यास्त के रंग के आईशैडो के ऊपर काली आईलाइनर मनमोहक लगती है। उसके चमकदार गाल और नग्न मलाईदार होंठ उसकी लुभावनी उपस्थिति को पूरा करते थे।

टेंजेरीन गाउन में सई मांजरेकर का स्टाइल

जबकि युवाओं के दिलों की धड़कन सई मांजरेकर का इस टेंजेरीन गाउन में एक अलग ही जादू चलाती नजर आईं। डीवा इस स्टाइल में बेहद प्यारी लग रही थी। अभिनेत्री ने अपने लुक को अलग अंदाज से स्टाइल किया था, जिसपर सभी की निगाहें थम गई थी। उन्होंने अपने लुक को छोटे डायमंड इयररिंग्स से सजाया है। सॉफ्ट लुक के बजाय, सई स्मोकी आंखों के साथ एजी टच अपनाती हैं। चमकदार गाल और चमकदार नारंगी होंठ उसके रूप को निखारते हैं। लुक में सई मांजरेकर अपना सहज आकर्षण बिखेर रही हैं।

इस गाउन में आपको किसका लुक ज्यादा पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।