करीना कपूर या कैटरीना कैफ: किस अभिनेत्री ने अपने बेहतरीन लुक से जीता फैंस का दिल

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने अवतार में फैंस का दिल जीता।
करीना कपूर या कैटरीना कैफ: किस अभिनेत्री ने अपने बेहतरीन लुक से जीता फैंस का दिल 918

कैटरीना कैफ और करीना कपूर हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की दो प्रमुख अभिनेत्रियां हैं। दोनों ने इंडस्ट्री मे अपने काम से काफी सराहना हासिल की है। दोनों को लाखों फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इसमें बड़े फैन बेस के साथ दोनों अभिनेत्रियां अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए भी जानी जाती हैं। 2000 के दशक में डेब्यू करने वाले इन अभिनेत्रियों ने अपने बेहतरीन काम से इंडस्ट्री में अपना मकाम स्थापित किया है। कैटरीना कैफ ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2003 में आई फिल्म बूम से किया था, वहीं करीना कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2000 में आई फिल्म रिफ्यूजी से किया। और दोनों ने अपने फैशन से हमें कभी निराश नहीं किया है।

अपने फैशन के लिए जाने जाने वाली दोनों अभिनेत्रियां अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के जादू से सभी को आकर्षित करती रहती है। सितारे अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है। दोनों अभिनेत्रियों ने अपने फैशन गेम को एक स्तर आगे ले जाते हुए अपने बोल्ड लुक से दर्शकों का काफी दिल जीता है। उनका सबसे बोल्ड लुक देखना चाहते हैं? नीचे देखें-

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।