ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखा करीना कपूर खान का तड़के दार लुक, इंटरनेट पर बढ़ी गर्मी

Kareena Kapoor Khan’s Latest Look: ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखा करीना कपूर खान का तड़के दार लुक।
ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखा करीना कपूर खान का तड़के दार लुक, इंटरनेट पर बढ़ी गर्मी 47729

Kareena Kapoor Khan’s Latest Look: बॉलीवुड की बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह बेहद लोकप्रिय और हसीन अदाकारा है, जिनके पास करोड़ों फॉलोअर्स की संख्या है। अभिनेत्री ने कई हिट फिल्मों से दर्शकों को मोहित किया है और उनकी हालिया रिलीज क्रू ने भी दर्शको को खूब मनोरंजित किया है। इन सबसे हटके अभिनेत्री का फैशन गेम भी बेहद कमाल का है, जो हमे अक्सर उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। हाल ही में, पटौदी खानदान की बहू ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा, जिसे देखकर हमारी आंखे खुली की खुली रह गई। डीवा ने इस लुक के लिए डायमंड ऑफ शोल्डर ड्रेस को चुना था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी।

ऑफ शोल्डर ड्रेस में करीना कपूर खान का लुक

अभिनेत्री ने अपने सवा करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है, जिसके लिए उन्होंने चमकदार ऑफ शोल्डर ड्रेस का सहारा लिया है। इस ड्रेस में गहरी नेक लाइन है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। हाथों में डायमंड रिंग के साथ कानो में सुंदर इयरिंग्स का फैसला भी बेहद प्यारा है। जबकि कुदरती खूबसूरती पर हल्का सा मेकअप बेमिसाल लग रहा है। प्यारी मुस्कान और कई कातिलाना पोज हमें उनका दीवाना बना रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते है? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।