करीना कपूर खान को बेहद पसंद हैं ये चीट फूड्स, देखें पूरी लिस्ट

Kareena Kapoor Khan loves these cheat foods: करीना कपूर खान को बेहद लगाव है इन चीट फ़ूड से, देखें पुरी लिस्ट
करीना कपूर खान को बेहद पसंद हैं ये चीट फूड्स, देखें पूरी लिस्ट 1038

Kareena Kapoor Khan loves these cheat foods: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) । जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। डीवा काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। अभिनेत्री की फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2000 में फिल्म रिफ्यूजी के साथ हुई थी। जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन ने पर्दा साझा किया था। वर्तमान समय में वह इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं, उन्होंने काफी हिट फिल्में हिंदी फिल्म जगत को दी है, जिसके हम ऋणी रहेंगे।‌ अभिनेत्री एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश अदाकाराओं में से भी एक है। परंतु, अभिनेत्री फ़ैशन के साथ-साथ चीट फुड की भी काफी शौकीन है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने पसंदीदा चीट फुड की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती है। यहां उनके कुछ पसंदीदा चीट फ़ूड की तस्वीरें हैं, जिनसे करीना कपूर खान को बेहद लगाव है। तस्वीरों को देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।