डेनिम लुक द्वारा करीना कपूर ने किया सभी को घायल, देखें तस्वीरें

Know more about Kareena kapoor Khan: करीना कपूर खान के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Kareena Kapoor injured everyone by denim look, see photos 8438

Know more about Kareena kapoor Khan: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)। डीवा ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में अपार सफलताएं प्राप्त की है। आपको बता दें, अभिनेत्री वर्ष 2000 की शुरुआत से ही हिंदी फिल्म उद्योग में एक शानदार काम कर रही है और इसीलिए, हम वास्तव में इस तथ्य से प्यार करते हैं कि वह वास्तव में सभी सफलता, फैन फॉलोइंग और लोकप्रियता की हकदार है जो आज के दौर में उनके पास मौजूद है। डीवा फैशन गेम सबसे निराला और प्यारा है।अभिनेत्री दुनिया भर की असंख्य युवा लड़कियो की फैशन आइकॉन है और वह उन्हें एक प्रेरणा कारक के रूप में देखती हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के बारे में विशेष क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर भ्रमण करते हुए, हमें उनका शानदार डेनिम लुक दिखा। डेनिम लुक में करीना बेहद खूबसूरत और हसीन लगती है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।