Kajal Raghwani Vs Monalisa: ब्लैक मिनी ड्रेस में किसने चुराया दिल?

Kajal Raghwani Vs Monalisa: काजल राघवानी और मोनालिसा ने अपने ब्लैक मिनी ड्रेस द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।
Kajal Raghwani Vs Monalisa: ब्लैक मिनी ड्रेस में किसने चुराया दिल? 28185

Kajal Raghwani Vs Monalisa: भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से दो हैं काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और मोनालिसा (Monalisa), जो अपने स्टाइलिश लुक द्वारा सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। इन अभिनेत्रियों को मनोरंजन जगत में काफी लोकप्रियता हासिल हैं, जो अक्सर अपने ग्लैमरस लुक द्वारा सभी के होश उड़ाती रहती है। हाल ही में, काजल और मोनालिसा ने ब्लैक मिनी ड्रेस लुक को स्टाइल किया था, जिसे देखकर सभी दंग रह गए थे। तो चलिए जानते हैं, उनके लुक्स की विशेषताएं।

ब्लैक मिनी ड्रेस में मोनालिसा ने चलाया हुस्न का जादू

मोनालिसा ने अपने आकर्षण के जादू को इंटरनेट पर प्रदर्शित करते हुए काले रंग के मिनी ड्रेस में सजीं हुई तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया। इस तस्वीरों के सेट में, अभिनेत्री ने अलग-अलग पोज दिए हैं, जो काफी लुभावने है। इसके अलावा उनके नेक लाइन पर काफी बारिकी से काम किया गया हैं, जो उनके ब्लैक लुक को और बेहतरीन बनाता है। गुलाबी होंठ, नशीली आंखों के साथ अभिनेत्री ने अपने सुनहरे बालों को खुला रखने का फैसला किया, जिसके चलते जनता उनकी ओर आकर्षित हो रही है। आखिर में, उन्होंने अपने चमकदार त्वचा की चमक को बरकरार रखने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया।

एक नजर नीचे डालें-

काजल राघवानी का बेहतरीन ब्लैक लुक

काजल ने अपने करिश्माई बदन पर ब्लैक मिनी ड्रेस को सजाया हैं, जो उनके आकर्षण को बरकरार रखने में सफल नजर आ रहा है। अभिनेत्री के ड्रेस में फूल स्लीव्स है और साथ ही उनके कमर पर बेल्ट लगा हुआ हैं, जो उनके ड्रेस की शोभा बढ़ाने में सफल है। इसके अलावा उन्होंने अपने पैरों में बड़े-बड़े जुतों को स्टाइल किया हैं, जो‌ उनके इस ब्लैक लुक से बिल्कुल मेल खाता नजर आ रहा है। आखिर में अभिनेत्री ने अपने सुंदर चेहरे और बेहतरीन बालों से सभी का ध्यान खींचा। डीवा ने अपने सुंदरता को निखारने के लिए साधारण मेकअप लुक का इस्तेमाल किया है।

एक नजर नीचे डालें-