Kajal Raghwani Vs Monalisa: शरारा ड्रेस में हसीनाओं ने दिखाया ग्लैमरस अदाएं, किसका लुक सबसे लाजवाब?

Kajal Raghwani Vs Monalisa: शरारा ड्रेस में इन अभियानों ने मचाया तहलका।
Kajal Raghwani Vs Monalisa: शरारा ड्रेस में हसीनाओं ने दिखाया ग्लैमरस अदाएं, किसका लुक सबसे लाजवाब? 34222

Kajal Raghwani Vs Monalisa: भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे चुलबुली और हसीन अभिनेत्रियों में से दो है काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और मोनालिसा (Monalisa)। ये अभिनेत्रियां किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है, इनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है और सितारों के सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फोलोवर्स की लिस्ट है। गौरतलब है, कि मोनालिसा ओर काजल को अपने स्टाइलिश लुक्स को प्रदर्शित करने का बहुत शोक है। इनका फ़ैशन गेम सबसे निराला है और ये जब भी कोई स्टाइल अपने बदन पर सजाती हैं, तो उसमें रॉक करती है। हमारे पास इनकी कुछ खास शरारा अवतार है, जो सभी को खूब पसंद आ रही है।

काजल राघवानी का बैंगनी शरारा अवतार

काजल ने अपने 44 लाख से ज्यादा फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ खास शरारा अवतार को प्रदर्शित किया था। इस लुक के लिए अभिनेत्री ने बैंगनी रंग से सनीं हुई शरारा ड्रेस को चुना, जो उनके आकर्षण को निखारने में मदद कर रहा है। डीवा ने इस स्टाइलिश लुक में जान फुंकने के लिए कई सारी एसेसरीज की सहायता ली, जिसमें मांग टीका समेत कई अन्य शामिल है। इसके अलावा उन्होंने अपनी प्राकृतिक खुबसूरती को प्राकृतिक की गोद में प्रदर्शित किया है, जिसमें वह अलग-अलग पोजो में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप लुक और स्टाइलिश अदाओं के साथ अभिनेत्री ने सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। एक नज़र नीचे डाले-

मोनालिसा का गुलाबी शरारा ड्रेस में हसीन अंदाज

मोनालिसा ने सपना चौधरी के एल्बम सॉन्ग बैरन मटके पर एक रील वीडीयो शेयर किया है, जिसमें वह गुलाबी शरारा ड्रेस में हसीन अंदाज परोस रही है। झूमती हुई मोनालिसा ने अपने बदन पर सफेद और गुलाबी रंग से सजे शरारा को स्टाइल किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक साफ झलक रहा है। नशीली आंखों के साथ अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप लुक का चुनाव किया और सभी को प्रभावित किया। इसके अलावा उन्होंने अपने खुले बालों से भी यूजर्स पर बिजलियां गिराई। एक नज़र नीचे डाले-

ख़ैर, देवियों और सज्जनों, आपको किसका शरारा अवतार ज्यादा पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।