घायल हुई काजल राघवानी?

Kajal Raghwani injured: काजल राघवानी को लगी चोट।
रानी चटर्जी ने सुरज को किया किस करने के लिए अनुरोध 11315

Kajal Raghwani injured: भोजपुरी फिल्म जगत की दिग्गज अभिनेत्रियों की सुची में से एक नाम है काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का, जो अपने प्रतिभा के दम पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया रहीं हैं। अभिनेत्री काफी प्रभावशाली है और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। किंतु, अभिनेत्री ने इस बार कुछ ऐसा शेयर कर दिया हैं, कि फैंस तनाव में आ गए है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में अभिनेत्री के सर पर पट्टी बांधा हुआ हैं, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान है। अभिनेत्री ने स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरी चिंता मत करो।” हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई हैं, कि अभिनेत्री चोटिल हो या किसी फिल्म की शूटिंग की तैयारी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।