Kajal Raghwani इसे मानतीं है अपनी दुनिया, देखें सबूत

Know more about Kajal Raghwani: काजल राघवानी की दुनिया के बारे में नवीनतम अपडेट पढ़िए।
Kajal Raghwani इसे मानतीं है अपनी दुनिया, देखें सबूत 23837

Know more about Kajal Raghwani: काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म जगत की जानी पहचानी हस्तियों में से एक हैं, जो काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व है। डीवा अपने दमदार प्रदर्शन के बदौलत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राज कर रही है। उन्होंने अपने अभिनय के जादू से कई शो और फिल्मों में चार चांद लगाया है, जिनमें काजल, मेहंदी लगा के रखना, संघर्ष, मुकद्दर, लिट्टी चोका, बलम जी लव यू समेत कई अन्य शामिल हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, आपको बता दें, डीवा एक सच्ची एनिमल लवर है और हमारे पास इस बात का सबुत मौजूद हैं।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने दुनिया से रूबरू करवाने का फैसला किया। डीवा अपने पालतू कुत्तों को बेहद प्यार करती है और उन्होंने उसके साथ एक रील वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने उसे अपनी दुनिया कहां है। डीवा ने अपने रील वीडियो के बैकग्राउंड में, श्रेया घोषाल के गाने ‘लेजा लेजा’ को लगाया हैं, जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या इस वीडियो को खुद देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।