काजल राघवानी की बेसकिमती चीज हुई चोरी, अभिनेत्री का छलका दर्द

Kajal Raghwani: काजल राघवानी की क़ीमत वस्तु हुईं चोरी।
Kajal Raghavani's priceless thing was stolen, the actress was in pain 12919

Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत राजकुमारियो में से एक काजल राघवानी के सभी चाहने वाले और प्रशंसकों के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर आई है।

काजल राघवानी की क़ीमत वस्तु हुईं चोरी

काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा अपने प्रशंसकों को उनके कीमती वस्तु के चोरी हो जाने की खबर दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। अभिनेत्री ने वीडियो द्वारा कहां, “मुझे भरोसा नहीं हो रहा है। किसी ने मेरी एयरपोड चुरा लिया, सॉरी एयरपोड का केस (डब्बा) है।‌ लेकिन, कानों में लगाने वाला नहीं हैं, जिससे सुनते हैं वह चुरा लिया।” अभिनेत्री ने आगे कहां, “इसको भी ले जाते, जिसने भी चुराया है। बेमतलब का मुझे जलाने के लिए इसे छोड़ दिया।” आपको बता दें, चोरी किया गया एयरपोड अभिनेत्री की मां ने उन्हें तोहफे के रूप में दिया था। जिसके लिए वह बेहद उदास और मायूस नजर आई।

काम के मोर्चे की बात करें, तो अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने नवीनतम भोजपुरी फिल्म इश्क में दमदार अभिनय से दर्शकों को मनोरंजीत किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।