काजल राघवानी ने इंटरनेट पर फिर लाया तूफान, ब्लैक स्कर्ट टॉप से किया सभी को मोहित

Kajal Raghwani new Look: काजल राघवानी के नए लुक को देखें।
Kajal Raghavani stormed the internet again, fascinated everyone with her black skirt top 17040

Kajal Raghwani new Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं काजल राघवानी (Kajal Raghwani), जो अपने शानदार अभिनय के लिए पुरे भोजपुरी फिल्म जगत में विख्यात है। डीवा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। काजल ने रिहाई, सबसे बड़ा मुजरिम, पटना से पाकिस्तान, भोजपुरिया राजा, मुकद्दर, मेहंदी लगा के रखना और मैं सेहरा बांध के आउंगा जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं। डीवा ने मनोरंजन जगत में काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय लोकप्रिय अर्जित की है।

उनकी सुंदरता और व्यक्तित्व ने उन्हें उद्योग में और उनके प्रशंसकों के बीच सबसे पसंदीदा अभिनेत्री बना दिया है। काजल अपने पहनावे की पसंद से लोगों का ध्यान खींचने में कभी नहीं चूकती हैं और उन्होंने कई मौकों पर अपने बेबाक रवैये से सभी को चौंका दिया है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने ब्लैक स्कर्ट और टॉप द्वारा सभी को आकर्षित करने का फैसला किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में, इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर द्वारा सभी के होश उड़ाए। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने काले रंग से सभी को मदहोश कर रही है। डीवा के ड्रेस में ब्राउन कलर का पट्टा लगा हैं, जो‌‌ उनके ड्रेस की शोभा बढ़ा रहा है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।