घुंघट की आड़ में काजल राघवानी ने दिखाया अपना ग्लैमर

Know more about Kajal Raghwani: काजल राघवानी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Kajal Raghavani showed her glamor under the veil 7701

Know more about Kajal Raghwani: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं काजल राघवानी (Kajal Raghwani)। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा के चाहने वालों की तादाद अनगिनत है और डीवा भी अपने प्रशंसकों को खूब प्यार करती है। डीवा शानदार प्रदर्शनकारियों की सुची में शामिल हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपना दीवाना बनाया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते है। गौरतलब हैं, कि काजल राघवानी भोजन फिल्म जगत की शीर्ष महिलाओं की सुची में विराजमान है। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत गुजराती फिल्मों से की थी। किंतु, वर्ष 2011 में डीवा ने भोजपुरी फिल्म जगत की ओर रुख किया और भोजपुरी फिल्म जगत की रानी बनकर उभरी। वे बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर काफी लोगों द्वारा फ़ॉलो किया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? आपको बता दें, डीवा के उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। वे अक्सर अपने ग्लैमर और स्टाइल को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। दरअसल हाल ही में, अभिनेत्री ने शानदार वीडियो को शेयर किया, जिसमें उनके सर पर पल्लू नजर आ रहा है। किंतु, वह इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही है। अच्छा, क्या आप भी डीवा की खूबसूरती को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।