काजल राघवानी ने डीप नेक ब्लाउज में दिखाया हुस्न, साटन की साड़ी में दिया कातिलाना पोज़

Kajal Raghwani's Deep Neck: काजल राघवानी का डीप नेक ब्लाउज लुक।
काजल राघवानी ने डीप नेक ब्लाउज में दिखाया हुस्न, साटन की साड़ी में दिया कातिलाना पोज़ 33807

Kajal Raghwani’s Deep Neck: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली काजल राघवानी (Kajal Raghwani) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह अपने ग्लैमरस लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है। गौरतलब है, कि अभिनेत्री एक सच्ची फैशनिस्टा है, जो अपने ग्लैमरस लुक से सभी को मदहोश करती रहती है। कुछ समय पहले अभिनेत्री ने अपने साटन साड़ी लुक से सभी को प्रभावित किया था, जिसपर जानता ने खूब स्नेह बरसाया था।

काजल राघवानी का डीप नेक ब्लाउज लुक

काजल राघवानी ने अपने डीप नेक ब्लाउज लुक को शेयर करने के लिए अपने 44 लाख से ज्यादा फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया था। तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि डीवा प्राकृतिक की गोद में पोज़ दे रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने बदन पर फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी को लपेटा है, जिसके साथ काजल ने बैंगनी रंग की डीप नेक ब्लाउज को चुना है। मिनिमल मेकअप लुक और शानदार हेयर स्टाइल के साथ डीवा ने इन्टरनेट पर तबाही मचाई। साथ ही नशीली आंखों और खुबसूरत त्वचा ने सभी को उनकी ओर खींचा है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।