बादलों में मस्ती कर रही है काजल राघवानी, देखें सबूत

Know more about Kajal Raghwani: काजल राघवानी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
बादलों में मस्ती कर रही है काजल राघवानी, देखें सबूत 19809

Know more about Kajal Raghwani: भोजपुरी फिल्म जगत में अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने का हुनर सिर्फ और सिर्फ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) में है। काजल जब भी पर्दे पर अपनी दस्तक देती हैं, तो उनके चाहने वालों द्वारा उस परियोजना पर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। डीवा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं, जो अपने हुस्न के जादू से लाखों युवाओं पर राज कर रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने प्रशंसकों से‌ जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 37 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो‌ उन्हें खूब पसंद करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री बादलों के बीच सैर कर रही है। अभिनेत्री ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा अपने प्रशंसकों को अपने यात्रा पलों से रूबरू करवाया। आपको बता दें, अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले ही मुंबई से उड़ान भरी है। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में कई वीडियो और कई फोटोज द्वारा सभी को इसकी जानकारी दी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।