काजल अग्रवाल ने बेटे की खास झांकियों को किया सार्वजनिक, देखें मनमोहक झांकियां

Kajal Agarwal: काजल अग्रवाल और उनके बेटे की प्यारी तस्वीरें देखें।
Kajal Aggarwal made son's special tableaux public, see adorable tableaux 11179

Kajal Agarwal: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal)। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर का सफर दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग में कई साल पहले शुरू किया था और धीरे-धीरे अभिनेत्री ने अपने अद्भुत प्रदर्शन के चलते दर्शकों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई। डीवा हर बीतते समय के साथ और बेहतरीन व लोकप्रिय होती जा रही है। हमें भी अभिनेत्री का शानदार प्रदर्शन बेहतरीन लगता है और हम भी उनसे प्यार करते हैं। कई हिंदी फिल्म प्रोजेक्ट न करने के बावजूद, उन्हें पूरे देश में प्रशंसकों द्वारा काफी प्यार और स्नेह प्राप्त होता रहता है।

बात करें, अभिनेत्री के निजी जीवन की तो, अभिनेत्री ने 30 अक्टूबर, 2020 को बिजनेस मैन गौतम किचलू को अपना जीवनसाथी के रूप में चुना। इस जोड़े को इश्वर की कृपा से 19 अप्रैल, 2022 को एक बेटे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। अभिनेत्री अपने बेटे से बेहद प्यार करती और अक्सर उसकी झलक को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती है। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर उनके प्रशंसक खूब स्नेह बरसाते हैं और हमें भी मां बेटे की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है।‌ अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।