साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती है जान्हवी कपूर, देखें सबूत

Janhvi Kapoor's stylish saree look: जान्हवी कपूर ने अपने शानदार लुक्स द्वारा सभी को आकर्षित किया है।
साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती है जान्हवी कपूर, देखें सबूत 8333

Janhvi Kapoor’s stylish saree look: बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)। जिन्होंने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शकों ने भी उन्हें खूब सराहा है। वह हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं। वर्तमान समय में उन्हें किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बेटी हैं और उनकी मां के सभी बेहतरीन गुण उनमें हैं। वह लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। डीवा ने कुछ समय पहले हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और बहुत कम समय में उच्च स्तर की लोकप्रियता हासिल की। आपको बता दें, अभिनेत्री ने अपना परचम फिल्म जगत के साथ फैशन की दुनिया में भी लहराया है। वह हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के फैशन स्टाइल में विशेष क्या है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को आकर्षित करती है। डीवा हर स्टाइल में रॉक करना जानती है। डीवा ने पारंपरिक परिधान में भी अपने हुस्न का जादू चलाया हैं और वह अपने बेहतरीन साड़ी लुक द्वारा सभी को मोहित करने में सक्षम है। अभिनेत्री की स्टाइलिश साड़ी लुक को देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

खैर देवियों और सज्जनों, आप सभी को जान्हवी कपूर का साड़ी अवतार कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।