सुकेश के कारण जैकलीन की हालत हुई और भी ख़राब

जानिए जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर के बारे में लेटेस्ट खबर यहाँ
Jacqueline's condition worsens due to Sukesh 4987

अभी जैकलीन फर्नांडीज के जीवन का सबसे बुरा दौर चल रहा है। कथित घोटालेबाज सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी इंवोल्व्मेंट के लिए इ डी द्वारा उनके अकाउंट की कठोर जांच के प्रभाव में, जैकलिन वापस ठोकर खाने ही वाली थी,

जिस अभिनेत्री के साथ वह कथित रूप से रिश्ते में थे, उसे जेल से लिखी गई एक शानदार होली की बधाई में, चंद्रशेखर ने घोषणा की, “मैं सबसे शानदार इंसान, अद्भुत, मेरी हमेशा-खूबसूरत जैकलीन को भी होली की शुभकामनाएं देता हूं। इस दिन, रंगों का त्योहार, मैं आपसे वादा करता हूं, जो रंग फीके या गायब हो गए हैं, उन्हें 100 गुना करके आपको दूंगा । इस साल पूरी चमक और स्टाइल के साथ। मैं इसे सुनिश्चित करूंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है। आपको पता है कि मैं हर हद तक जाऊंगी, तुम्हारे लिए माय बेबी। आई लव यू माय बेबी, मुस्कुराते रहो। आप अच्छी तरह जानते हैं कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हैं और आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं। लव यू माय प्रिंसेस, मिस यू लोट , माय बी। माय बोम्मा। माय प्यार। माय जैकी।

यह कोई साधारण होली ग्रीटिंग नहीं है। यह उनकी रिश्ते की एक खुली घोषणा है, चाहे जैकलीन कितना भी विरोध करे और सुकेश विवाद में जैकलीन पर फिर से लाइमलाइट डालने के लिए यह एक भयावह प्रतिशोधपूर्ण कदम लगता है।

एक अभिनेत्री जो जैकलीन की करीबी थी ने कहा “वह इस लड़के के करीब थी या नहीं, इस पत्र का यह अनकहा सबटेक्स्ट है, ‘अगर मैं गिरता हूँ तो तुमको मेरे साथ निचे जाना है ‘। यह बहुत ही घटिया काम है।”

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।