आईफा अवार्ड के मंच पर चला जैकलीन फर्नांडीज का जादू

IIFA 2023: आईफा अवार्ड में दिखा जैकलीन फर्नांडीज का ग्लैमर।
Jacqueline Fernandez's magic on the stage of IIFA Awards, 15690

IIFA 2023: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और क़माल की सुंदरता वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), जो‌ हमारे हिंदी फिल्म जगत की शान है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। एंटरटेनमेंट जगत में अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने पेशेवर करियर में बेहद जबरदस्त सफलता को उन्होंने देखा हैं। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में आईं फिल्म अलादीन से की थी, जिसमें उनके साथ रीतेश देशमुख ने पर्दा साझा किया था। आज, वह एक वास्तविक सनसनी है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।

जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, जिन्हें अपने प्रशंसकों को अपने बारे में अपडेट करना पसंद है। डीवा के सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियां दुबई में आईफा 2023 के मंच को रंगीन करने पहुंचे हैं, जिनमें से एक जैकलीन फर्नांडीज भी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने आईफा अवार्ड लुक को साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, जैकलीन फर्नांडीज का यह लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।