जैकलीन फर्नाडीज की बोल्डनेस ने कोलकाता के लोगों के दिलों में लगाईं आग, देखें बोल्ड लुक

Jacqueline Fernandez Bold look: जैकलीन फर्नाडीज के बोल्ड लुक देखें।
Jacqueline Fernandez's boldness set the hearts of the people of Kolkata on fire, see her bold look 14403

Jacqueline Fernandez Bold look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez), जो अपने अद्भुत सुंदरता के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा ने इस बार अपने फैशन और बोल्डनेस का तड़का कलकत्ता में लगाया है और वहां के लोगों के दिलों में गर्मी बढ़ाई है।

जैकलीन फर्नाडीज की बोल्डनेस ने कोलकाता के लोगों के दिलों में लगाईं आग

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने डेली रूटीन को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ नया परोसा है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोलकाता के कॉन्सर्ट की झलक गिराई है। अभिनेत्री द्वारा अपनाए गए लुक में वह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही है और उनकी खुबसूरती की हम तारीफ़ करते हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर उनके चाहने वालों ने खूब प्यार बरसाया है। अच्छा, क्या आप भी उनके आकर्षण के मायाजाल में मोहित होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।