Jacqueline Fernandez की बिस्तर की तस्वीरें हुईं वायरल, देखें तस्वीरें

Know more about Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज की बिस्तर की तस्वीरों ने फैंस को किया मोहित।‌
IIFA 2023: Jacqueline Fernandez is all set to slay the red carpet 15571

Know more about Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez),‌ जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी वर्ष पहले अपना सफर शुरू किया था और वर्तमान में वह अपनी सफलता का लुत्फ उठाने में व्यस्त है। डीवा ने कई शानदार और हीट फिल्मों में अपना अभिनय जादू दिखाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के जादू से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

जैकलीन फर्नांडीज की बिस्तर की तस्वीरें हुईं वायरल

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को साझा किया हैं, जिसमें वह अपने बेड पर लेटी हुई पोज देते हुए नजर आ रही है। तस्वीरों में, देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने गुलाबी रंग की पैंट सूट को अपने तन पर सजाया है। डीवा ने अपने तन को सजाने के लिए कई अलग-अलग एसेसरीज की सहायता ली, जिसके कारण वह और भी आकर्षक लग रही है। शानदार हेयरस्टाइल और मिनिमल मेकअप लुक ने उनकी तस्वीरों को और निखारने में मदद की‌। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।