मिंट स्लीट टेल गाउन द्वारा जैकलीन फर्नांडीज ने चलाया हुस्न का जादू, फैंस हुए दिवाने

Know more about Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज ने अपने अद्भुत फैशन लुक द्वारा सभी को आकर्षित किया है।
Jacqueline Fernandez did the magic of beauty by mint slit tail gown, fans went crazy 2647

Know more about Jacqueline Fernandez: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)। जो अपने अद्भुत अभिनय के साथ – साथ फैशन विकल्पों के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा को फैशन की अच्छी समझ है और वह एक सच्ची फैशनिस्टा है। गौरतलब हैं, कि जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर ट्रायल हाल ही में लंबी बहस का विषय रहा है। किंतु, अभिनेत्री ने एक बार फिर से अपने ग्लैमर का जादू चलाया हैं। हाल ही, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। एक नजर नीचे डालें-

तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने एक शानदार मिंट स्लीट टेल गाउन को अपनाया है। डीवा ने अपने खुबसूरत पैरों को तस्वीरों के लिए प्रदर्शित है। गुलाबी ग्लिटरी मेकअप की सहायता से डीवा ने खुद और आकर्षित बनाया है। अपने ग्लैमर को और निखारने के लिए अभिनेत्री ने कुछ शानदार एसेसरीज की सहायता ली है। इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को‌ शेयर करते हुए, डीवा ने एक शानदार केप्शन का सहारा लिया। डीवा के प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर खूब प्यार बरसाया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा का शानदार अवतार देखकर आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।