IIFA 2023: रेड कार्पेट पर तबाही मचाने के लिए तैयार है जैकलीन फर्नांडीज

IIFA 2023: रेड कार्पेट पर जैकलीन फर्नाडीज लगाएंगी आग‌।
IIFA 2023: Jacqueline Fernandez is all set to slay the red carpet 15571

IIFA 2023: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और क़माल की सुंदरता वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), जो‌ हमारे हिंदी फिल्म जगत की शान है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। एंटरटेनमेंट जगत में अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने पेशेवर करियर में बेहद जबरदस्त सफलता को उन्होंने देखा हैं। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में आईं फिल्म अलादीन से की थी, जिसमें उनके साथ रीतेश देशमुख ने पर्दा साझा किया था। आज, वह एक वास्तविक सनसनी है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।

जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, जिन्हें अपने प्रशंसकों को अपने बारे में अपडेट करना पसंद है। डीवा के सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियां दुबई में आईफा 2023 के मंच को रंगीन करने पहुंचे हैं, जिनमें से एक जैकलीन फर्नांडीज भी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने रेड कार्पेट लुक को शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद हॉट और बोल्ड लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।