कियारा आडवाणी से भी ज्यादा ग्लैमरस है उनकी बहन इशिता आडवाणी, देखें सबूत

Know about Kiara Advani's sister Ishita Advani: जानिए कियारा आडवाणी की बहन इशिता आडवाणी के बारे में
Her sister Ishita Advani is more glamorous than Kiara Advani, see proof 3393

Know about Kiara Advani’s sister Ishita Advani: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं कियारा आडवाणी (Kiara Advani)। जिन्होंने हाल ही में, लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। किंतु, आप सभी को शायद पता नहीं होगा, कि कियारा आडवाणी की एक खुबसूरत बहन भी हैं, जो कि उन्हीं की तरह बेहद ग्लैमरस है। कियारा आडवाणी की बहन का नाम है इशिता आडवाणी। इशिता आडवाणी (Ishita Advani) बिल्कुल अपनी बहन कियारा आडवाणी की तरह दिखती है और उनका भी फैशन स्टाइल बेहद बेहतरीन है।

मिडिया रिपोर्ट्स द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, इशिता आडवाणी पेशे से वकील हैं और उन्हें फैशन गोल देना पसंद है। डीवा ने कुछ समय पहले ही अपने लंबे समय के प्रेमी कर्मा विवान के साथ शादी रचाई थी। इशिता आडवाणी भी बहन कियारा आडवाणी की तरह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती रहती है। डीवा के कुछ शानदार तस्वीरों को देखने के लिए एक नजर नीचे डालें –

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।