रानी चटर्जी के हाथों में सजीं मेंहदी, क्या है खास बात, जाने पुरी राज़

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करे‌।
Henna decorated in the hands of Rani Chatterjee, what is the special thing, know the whole secret 15937

Know more about Rani Chatterjee: भोजपुरी फिल्म जगत में अपना परचम लहराने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) किसी परिचित की मोहताज नहीं है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से अपने फैंस को प्रभावित करती है। डीवा बेहद लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। डीवा को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्सुक रहते हैं और यही बात उन्हें सबसे खास बनाती है। रानी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ से की थी। फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने के लिए वर्ष 2004 में रिलीज हुई थी और अभिनेत्री के साथ दिग्गज नेता और अभिनेता मनोज तिवारी ने पर्दा साझा किया था।

खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा अपने फैंस को नए-नए अपडेट शेयर करती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ नया अपडेट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शानदार तस्वीर की झलक पेश की। तस्वीर में, डीवा मिरर सेल्फी ले रही है और उनके हाथों में मेहंदी सजीं हुई है। अभिनेत्री की इस अनोखी मेंहदी ने सभी को खूब आकर्षित किया है। अच्छा, तो क्या आप भी डीवा के मेहंदी की खुबसूरती निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रानी चटर्जी वर्तमान में, दंगल चैनल के मस्तमौली में नजर आ रही है और दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, रानी की हाथों की मेंहदी आपको कैसी लगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।