विद्या बालन की आवाज सुन फैन ने कहां, गाय और भैंस की आवाज हुईं चोरी

Know more about Vidya Balan: विद्या बालन ने शेयर किया नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट।
Hearing the voice of Vidya Balan, the fan said, the sound of cow and buffalo was stolen 3835

Know more about Vidya Balan:
हिंदी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक हैं विद्या बालन (Vidya Balan)। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। डीवा बेहद आकर्षक और शानदार प्रदर्शनकारियों की सुची में शामिल है। डीवा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को कई मर्तबा मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। गौरतलब हैं, कि डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के सोशल मीडिया पोस्ट में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह बेड पर लेटी हुई है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि डीवा आराम फरमाते हुए कुछ बोलने की कोशिश करती हैं और उनके आवाज से कुछ अजीब आवाज आती है। वीडियो पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है और टिप्पणी अनुभाग में काफी मजाकिया टिप्पणी किया गया है। अच्छा, क्या आप डीवा का ये वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।