अर्जुन कपूर के ब्लेजर लुक पर लड़कियां हुईं फिदा, देखें तस्वीरें

Know more about Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर के नवीनतम अपडेट प्राप्त करे‌।
अर्जुन कपूर के ब्लेजर लुक पर लड़कियां हुईं फिदा, देखें तस्वीरें 17847

Know more about Arjun Kapoor: बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं। अभिनेता ने काफ़ी लोकप्रियता अपने नाम की है और लगाता वह लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल है। अभिनेता ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और दर्शकों द्वारा काफी प्यार हासिल किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल द्वारा इंटरनेट पर तबाही मचाते रहते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया है। तस्वीरों में, अभिनेता ने डिजाइनर शर्ट और ब्लैक पैंट को स्टाइल किया है। अभिनेता ने दिलकश तस्वीरों को सजाने के लिए भूरे रंग के ब्लेजर को भी अपने तन पर सजाया है। अर्जुन ने कई अलग-अलग पोजो द्वारा सभी को आकर्षित करने की कोशिश और वह इस कार्य में सफल रहे। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।