बोहेमियन लहंगे में गौहर खान ने किया कमाल, देखें लाजवाब लुक

गौहर खान ने हाल ही में एक पारंपरिक बोहेमियन लहंगे को अपने बदन पर सजाया है, जिसमें एक ट्रेंडी लुक शामिल था, जिसने तुरंत सभी का ध्यान खींचा। नीचे उनकी शानदार तस्वीरें देखें
बोहेमियन लहंगे में गौहर खान ने किया कमाल, देखें लाजवाब लुक 41461

गौहर खान मनोरंजन उद्योग में एक प्रसिद्ध स्टाइल आइकन के रूप में पहचानी जाती हैं। वह जातीय फैशन की अपनी त्रुटिहीन समझ के लिए मशहूर हैं। चाहे पारंपरिक साड़ियाँ हों, सुरुचिपूर्ण अनारकली हों, या फ़्यूज़न पहनावा हों, गौहर आसानी से हर स्टाइल में जादू चलाना जानती है। उनके पहनावे की पसंद सांस्कृतिक समृद्धि और समकालीन स्वभाव का एक सुंदर मिश्रण दर्शाती है, जो जातीय फैशन में रुझान पैदा करती है। और पारंपरिक बोहेमियन में उनका नया ग्लैमर उनकी अलमारी में नवीनतम है जो आपके पास होना चाहिए।

अपने नए फोटोशूट के लिए, गौहर खान ने एक खूबसूरत पारंपरिक बोहेमियन लहंगे का चुनाव किया है। पूरे समूह में कलात्मक प्रिंट सांस्कृतिक मूल्यों के प्रतीक हैं। यह लहंगा आम लहंगे जैसा तो नहीं है, लेकिन इसमें कुछ अलग है जो देखने में लाजवाब लगता है। सफेद और लाल फ्यूजन हाई-नेक ब्लाउज और स्कर्ट के साथ, गौहर ने लाल प्रिंटेड जैकेट के साथ अपना ग्लैमर बढ़ाया, एक नया चलन स्थापित किया।

गौहर ने अपने स्टाइल से प्रभावित करना जारी रखा है क्योंकि वह अपने लुक को स्टेटमेंट लॉन्ग इयररिंग्स कफ ऑक्सीडाइज़्ड इयररिंग्स से सजाती हैं जो बोहेमियन ड्रेप के साथ खूबसूरती से मेल खाते हैं। और उसके हाथ में ऑक्सीडाइज़्ड ब्रेसलेट पुराने ज़माने की झलक देता है। उनका चिकना हेयरस्टाइल उनकी आकर्षक पोशाक को उजागर करता है। बोल्ड काली आंखों और लाल होंठों के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आकर्षक क्षणों के साथ, उन्होंने अपने पारंपरिक लुक से प्रशंसकों को मोहित कर दिया है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।