गदर की सकीना उर्फी अमीषा पटेल ने अपने कातिलाना डांस मूव्स से फैंस पर गिराया बिजली, देखें वीडियो

Gadar fame Ameesha Patel dance: अमीषा पटेल ने अपने कातिलाना डांस मूव्स द्वारा फैंस पर गिराया बिजली।
Gadar's Sakina Urfi Ameesha Patel enthralls fans with her killer dance moves, watch video 17506

Gadar fame Ameesha Patel dance: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार प्रदर्शन और लुक्स द्वारा सभी के होश उड़ानें वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जो अक्सर अपने प्रशंसकों पर अपने ग्लेमर का जादू चलातीं है। गौरतलब हैं, कि सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह अपने पार्ट-1 वाले लुक में नजर आएंगी। जैसा कि हमें पता हैं, गदर: एक प्रेम कहानी ने वर्ष 2001 में सभी को खूब आकर्षित किया था और अभी भी इसका जादू बरकरार है।

आपको बता दें, फिल्म निर्माता ने गदर: एक प्रेम कहानी को 9 जून को दोबारा रिलीज किया और दर्शकों ने इस पर खूब प्यार बरसाया। 9 जून को अमीषा पटेल का जन्मदिन मनाया जाता हैं, इसलिए मेकर्स ने री-रीलीज के इस दिन को चुना। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार हमारे पास अमीषा के जन्मदिन पार्टी की कुछ खास झलक हैं, जो आपको उनकी ओर आकर्षित करने पर मजबूर कर देगा। वीडियो में, अमीषा पटेल ने बोल्ड सफेद रंग के टॉप को स्टाइल किया है और अपने दमदार डांस मूव्स से सभी को मोहित किया है। वीडियो को इनस्टेंटबॉलीवुड द्वारा शेयर किया गया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: इनस्टेंटबॉलीवुड

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।