Gadar 2 फेम सिमरत कौर ने अपने चमकदार त्वचा पर सजाया चमचमाती साड़ी, देखने

Know more about Gadar 2 Fame Simrat Kaur: गदर 2 फेम सिमरत कौर के बारे में जानिए नवीनतम समाचार।
Gadar 2 फेम सिमरत कौर ने अपने चमकदार त्वचा पर सजाया चमचमाती साड़ी, देखने 27231

Know more about Gadar 2 Fame Simrat Kaur: गदर 2 की अपार सफलताओं का जश्न मनाने के बाद सिमरत कौर अपने ग्लैमरस लुक का जादू इंटरनेट पर चला रही हैं, जिसमें उनकी हुस्न की सुंदरता साफ झलक रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने जब से गदर 2 में मुस्कान किरदार अदा किया हैं, उसके बाद से उनकी लोकप्रियता में काफी वृद्धि हुई है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर करीब 20 लाख फोलोअर्स की सेना हैं, जो‌ उन्हें खूब पसंद करते है।

गदर 2 की सफलता के जश्न में सजीं सिमरत कौर

डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह गदर 2 के अपार सफलताओं का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है। डीवा ने जश्न के दौरान पीले रंग की ट्रांसपेरेंट साड़ी को अपने बदन पर सजाया था, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा था। डीवा ने साड़ी के साथ फूल स्लीव्स वाले ब्लाउज को चुना। इसके अलावा उन्होंने गदर 2 के प्रमुख सितारें सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

गदर 2 ने 500 करोड़ किए अपने नाम

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की और एक तड़के दार कमाई को अपने नाम की। फिल्म ने 500 करोड़ रुपए का बड़ा आंकड़ा भी पार कर लिया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।