वरूण धवन से लेकर जॉन अब्राहम तक: कट्टर पशु प्रेमी हैं बॉलीवुड के ये सितारे, देखें सबूत

From Varun Dhawan to John Abraham: अपने पालतू पशुओं को बेहद प्यार करते हैं बॉलीवुड के ये सितारे।
From Varun Dhawan to John Abraham: These Bollywood stars are die-hard animal lovers, see proof 5643

From Varun Dhawan to John Abraham: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। वरुण धवन, अजय देवगन और जॉन अब्राहम बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से तीन है। सितारों ने अपने दमदार अभिनय से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने पर मजबूर कर दिया है। इन सभी सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि सितारे सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हैं, तो उसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर देवियों और सज्जनों, इन सितारों की सबसे खास बात क्या है जो सभी में सामान्य है? आपको बता दें, ये सितारों के जीवन में सबसे सामान्य बात यह हैं, कि वे कट्टर पशु प्रेमी है। सितारों ने अपने घर में पालतू कुत्तों को पाला हैं, जिन्हें वह बेहद प्यार करते हैं और इस बात का सबुत नीचे है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।