संभावना सेठ से लेकर अक्षरा सिंह तक: भोजपुरी फिल्म की इन अभिनेत्रियों का विवादों से है बेहद गहरा नाता, कुछ ने लाइव शो में किया ‘किस’ तो किसी के वायरल हुए…

Sambhavna Seth to Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म की इन अभिनेत्रियों का विवादों से है बेहद गहरा नाता, जाने पुरी हकीकत
संभावना सेठ से लेकर अक्षरा सिंह तक: भोजपुरी फिल्म की इन अभिनेत्रियों का विवादों से है बेहद गहरा नाता, कुछ ने लाइव शो में किया 'किस' तो किसी के वायरल हुए... 478

Sambhavna Seth to Akshara Singh: भारतीय फिल्म उद्योग में वर्तमान समय में सबसे ज्यादा तेजी से वृद्धि करने वाला इंडस्ट्री भोजपुरी फिल्म जगत है। जिसमें एक से बढ़कर एक कलाकारों का समुह है। भोजपुरी फिल्म जगत में शानदार अभिनेताओं के साथ-साथ खुबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां भी है। जिनके शानदार प्रदर्शन के चलते भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है।‌ गौरतलब हैं, कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का पहले से ही विवादों से नाता रहा है। खैर, जहां कुछ सकारात्मक होता है वहां कुछ नकारात्मक होने का भी शंका रहता है। ऐसा ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्रियों के साथ हुआ। किसी ने लाइव टेलिविजन शो पर आकर किसी को चूमा तो किसी के एमएमएस वीडियो ने बनाया रात रात लोकप्रिय अभिनेत्री।

तो चलिए एक नजर डालते हैं, भोजपुरी अभिनेत्रियों के लिस्ट पर जिनके लोकप्रियता पर एक समय आ गई थी आंच।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

भोजपुरी फिल्म जगत की खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं अक्षरा सिंह। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजीत किया है। पिछले साल अक्षरा सिंह भी काफी लंबे समय तक सुर्खियों में बनी हुई थी, जिसका मुख्य कारण था‌,एक झूठा एमएमएस वीडियो। पिछले अक्षरा सिंह का एक झूठा एमएमएस वीडियो काफी तीव्र गति से इंटरनेट पर वायरल हो रहा था। जिसके बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेते हुए उन लोगों को खूब लताड़ा था। जिन्होंने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की थी।

संभावना सेठ (Sambhavna Seth)

भोजपुरी फिल्म जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री संभावना सेठ ने अपने अद्भुत कौशल से काफी लोकप्रियता अर्जित करने में सफलता हासिल की थी। फिलहाल अभिनेत्री ने राजनीति की ओर रुख किया है। परंतु, अभिनेत्री अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती थी। सबसे लंबे समय तक सुर्खियों में बने रहने के लिए अभिनेत्री ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में राजा चौधरी को चूम लिया था। जिसके बाद वह काफी लंबे समय तक सुर्खियों में बनी रही।

तृषा कर मधु (Trisha kar Madhu)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं तृषा कर मधु। जिन्होंने अपने हॉटेनेस की आग में लाखों लोगों का दिल जला दिया है। अभिनेत्री काफी लंबे समय से भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। किंतु, उन्हें विशेष प्रसिद्धि तब मिली जब उनका एक झूठा एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तेजी से वायरल होने लगा।

अच्छा, देवियों और सज्जनों इन सारी अभिनेत्रियों के बारे में आपका क्या विचार है? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।