सलमान खान से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक: इन सितारों ने अपने रेड ब्लेज़र सूट में किया सभी को आकर्षित, देखें तस्वीरें

Salman Khan to Siddharth Malhotra: रेड ब्लेज़र सूट में बेहद शानदार लगते हैं बॉलीवुड के ये सितारे।
From Salman Khan to Sidharth Malhotra: These stars slay everyone in their red blazer suits, see photos 5664

Salman Khan to Siddharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra), सलमान खान (Salman Khan) और रनवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित और हैंडसम अभिनेताओं में से तीन है। सितारों ने काफी उच्च स्तरीय लोकप्रियता अपने नाम अर्जित किया है। इनकी‌ लोकप्रियता सरहद पार तक है और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। सलमान खान जहां 90 के दशक से दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रनवीर सिंह ने भी उनके बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद काफी कामयाबी हासिल की। सितारों ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा सभी को अपना दिवाना बनाया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सितारों की सबसे खास बात क्या है? आपको बता दें, अभिनेताओं ने अपने अद्भुत फैशन लुक द्वारा सभी को आकर्षित करने में महारत हासिल किया है। वह जब भी अपने आकर्षक रूप में बाहर आते हैं, तो लोगों की भीड़ लगती है उन्हें देखने के लिए। सितारों को ब्लेजर स्टाइल करने का बहुत शौक है और ब्लेजर इन सितारों पर‌ काफी जचता भी हैं, खासकर लाल रंग का ब्लेजर। नीचे देखिए स्टार्स के रेड कलर के कमाल के ब्लेजर अवतार, जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।