प्रियंका चोपड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के इन सितारों के पास है आलीशान प्राइवेट जेट, देखें पुरी लिस्ट

Priyanka Chopra To Shilpa Shetty: हिंदी फिल्म जगत के इन कलाकारों के पास मौजूद है प्राइवेट जेट, देखें पुरी लिस्ट।
प्रियंका चोपड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के इन सितारों के पास है आलीशान प्राइवेट जेट, देखें पुरी लिस्ट 260

Priyanka Chopra To Shilpa Shetty: एंटरटेनमेंट जगत में कलाकारों की कोई कमी नहीं है। भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दुनिया भर में अपने दमदार कलाकारों के लिए प्रसिद्ध है। इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले कलाकारों की लाइफस्टाइल और निजी जीवन एक दम आलिशान है। सितारों को महंगी चीजों का बहुत ज्यादा शौक होता है। किंतु, हमारे इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जब उन्हें देश- विदेश या कहीं घूमने जाने का मुड होता हैं, तो वह अपने प्राइवेट जेट का सहारा लेते हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के उन कलाकारों की लिस्ट पर जिनके पास शानदार और आलिशान प्राइवेट जेट है।

प्रियंका चोपड़ा: दुनिया भर में विख्यात हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग अर्जित की है। डीवा काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। फिलहाल, अभिनेत्री अपने पति निक जोनास के‌ साथ‌ अपनी वैवाहिक जीवन का आंनद ले रही है। डीवा की लोकप्रियता विश्वस्तरीय है और उन्हें अपने निजी कार्यों के चलते अक्सर भारत और लॉस एंजिल्स का सफर तय करना पड़ता है। इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने कुछ साल पहले एक शानदार और आलिशान प्राइवेट जेट को अपने नाम करने के लिए कई करोड़ों रुपयों को खर्च कर दिया था।

अमिताभ बच्चन: हिंदी फिल्म जगत के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)। जिन्हें महानायक अमिताभ बच्चन भी कहा जाता है। अभिनेता काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं, उन्होंने लगभग 5 दशक तक का लंबा सफर इंडस्ट्री में तय किया है। अब, जब एक शानदार प्राइवेट जेट की बात हो तो, हिंदी फिल्म के महानायक अमिताभ बच्चन कैसे पिछे रह सकते है। इकनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अमिताभ बच्चन के आलीशान प्राइवेट जेट की कीमत लगभग 260 करोड़ रुपए है।

शिल्पा शेट्टी: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) । जिन्होंने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत अब्बास-मस्तान की 1993 की रोमांटिक थ्रिलर बाजीगर में शाहरुख खान के साथ की थी। जिसके बाद अभिनेत्री ने अपने अद्भुत कौशल के दम पर इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया।‌शिल्पा शेट्टी भी उन बॉलीवुड सितारों में शुमार हैं, जिनके पास एक निजी जेट है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको ये जानकारी प्राप्त करके कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।