नोरा फतेही से नुसरत भरुचा तक: किन सितारों ने लिया आपका ध्यान?

Nora Fatehi To Nushrat Bharucha: किस सितारे के ड्रेस ने आपका ध्यान खींचा?
From Nora Fatehi to Nushrratt Bharuccha: Which stars caught your attention? 15577

Nora Fatehi To Nushrat Bharucha: भारतीय मनोरंजन उद्योग के कई दिग्गज हस्तियां इस वक्त दुबई में आईफा अवार्ड 2023 में शामिल हुए हैं और हमें इस बार पर उन सितारों पर गर्व है। सलमान खान, नोरा फतेही, वरूण धवन, ईशा गुप्ता, राधिका मदन और नुसरत भरुचा समेत कई अन्य दिग्गज हस्तियों ने वहां शिरक़त की है। बॉलीवुड के ये शानदार सितारे वहां अपने शानदार प्रदर्शन और ग्लैमर का वाह-वाही लुटने पहुंचे हैं और हमें भरोसा हैं, कि यह भारतीय सितारे हमारे देश को गौरवान्वित महसूस करवाएंगे।

आइफा अवार्ड में सितारों की ड्रेस

आइफा अवार्ड में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकार शामिल हुए हैं और उनके शानदार आउटफिट ने सभी का ध्यान खींचा है। खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को इन सितारों में से किसका स्टाइल सबसे ज्यादा पसंद आया है। हमारे पास इन सभी सितारों को कुछ शानदार वीडियो हैं, जिसे देखकर आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं, कि किसके आउटफिट ने आईफा अवार्ड के लाइमलाइट को चुराया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच करने के लिए तैयार है? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।