कृति सेनन से लेकर मलाइका अरोड़ा तक: ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन लुक में इन हसीनाओं ने ढाया कहर

Kriti Sanon to Malaika Arora: ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन लुक द्वारा इन अभिनेत्रियों ने ढाया कहर
From Kriti Sanon to Malaika Arora: These beauties slay in black thigh-high slit gown looks 12503

Kriti Sanon to Malaika Arora: भारतीय फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अप्सराओं जैसी खुबसूरती वाली अभिनेत्रियों में से तीन हैं, कृति सेनन (Kriti Sanon),नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)। ये‌ अभिनेत्रीयां मनोरंजन उद्योग की जानी-मानी हस्तियों की सुची में शामिल हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। इन अभिनेत्रियों ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्रियां जब भी पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाती हैं, तो दर्शक उसपर खूब प्यार लुटाते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार हमारे पास अभिनेत्रियों के‌ कुछ शानदार लुक्स हैं, जिसे देखकर आप मदहोश हो जाएंगे। एक नजर नीचे डालें-

अभिनेत्रियों ने अपने शानदार लुक्स द्वारा सभी को आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि सितारों ने ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन लुक से काफी लोगों प्रभावित किया है। डीवाओ की हसीन अदाओं ने प्रशंसकों को एक विशेष गर्मी का आभास दिलाया है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन अभिनेत्रियों में से आपको किस अभिनेत्री का लुक ज्यादा बेहतरीन लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।