कैटरीना कैफ से लेकर सुष्मिता सेन: देखिए ब्लैक साड़ियों में एक्ट्रेसेस के खूबसूरत अंदाज

देखिए इन अभिनेत्रियों का ब्लैक साड़ी में खुबसूरत तस्वीर
From Katrina Kaif to Sushmita Sen: See the beautiful style of actresses in black sarees 4327

ब्लैक साड़ी किसी भी इवेंट या मौके के लिए लाखों लोगों द्वारा पहनी जाती है और अभिनेत्रियों को भी इसे पहने हुए देखा जाता है और अपने खूबसूरत साड़ी लुक को हॉट पोज़ और फ्लॉन्ट करती हैं। काले रंग को लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जाता है और एथनिक आउटफिट्स में भी सबसे लोकप्रिय हैं। अभिनेत्री कैटरीना कैफ,परिणीति चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और सुष्मिता सेन अपनी काली साड़ी में शानदार दिख रही हैं।

कैटरीना कैफ

इस तस्वीर में कैटरीना ने ब्लैक नेट साड़ी पहनी है जिसमे वह बहुत ही गॉर्जियस लग रही है। उन्होंने इसे ब्लैक सिमरी ब्लाउज का साथ पेयर किया है। एसेसरी में उन्होंने बड़ी पर्ल और डायमंड इयररिंग पहनी है।इस लुक में कैटरीना स्टनिंग दिख रही है।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा इस ब्लैक साड़ी में दिखाई दे रहा है। उन्होंने इसे खुले बालों के साथ पेयर किया। इस लुक में परिणीती बहुत खूबसूरत लग रही है

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने एक हाई नेक वाले ब्लाउज के साथ एक खूबसूरती से डिजाइन की गई काली नेट साड़ी पहनी थी और आकर्षक लग रही थी। वह एक अलग डिज़ाइन की हुई काली साड़ी पहने हुए भी दिखाई दे रही है जो उस पर शानदार लग रही थी।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने ब्लैक नेट साड़ी पहनी है जिसमे उन्होंने इसे एक हेवी ज्वेलरी के साथ पेयर किया।उनकी मुस्कान, ड्रेस में उनकी कंफर्ट, उनकी प्लीजिंग एट्रिब्यूट उनके इस एटायर को और अधिक खूबसूरत बनाता है।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।