जैकलीन फर्नांडीज, अक्षरा सिंह से लेकर राधिका आप्टे तक: इंटरनेट पर वायरल हुए इन अभिनेत्रियों के प्राइवेट मोमेंट्स

Private moments of these actresses went viral on the internet: इन अभिनेत्रियों के प्राइवेट मोमेंट हुए थे इंटरनेट पर वायरल।
जैकलीन फर्नांडीज, अक्षरा सिंह से लेकर राधिका आप्टे तक: इंटरनेट पर वायरल हुए इन अभिनेत्रियों के प्राइवेट मोमेंट्स 1059

Private moments of these actresses went viral on the internet: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सितारे हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। हिंदी फिल्म जगत में बेहद हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों की भरमार हैं, जो अपने शानदार अंदाज द्वारा दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रहती है। किंतु, कई बार ऐसा हो जाता हैं, कि उनके कुछ प्राइवेट तस्वीरें और विडियो लीक हो जातें हैं, जिसके चलते उन्हें शर्मींदा होना पड़ता है। यहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कुछ सितारों की लीक हुई पलों का ब्यौरा है। एक नजर नीचे डालें-

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)

हिंदी फिल्म जगत की हसीन अभिनेत्रियों में से एक हैं जैकलीन फर्नांडीज। जिनकी प्राइवेट तस्वीरें कथित ठग आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ कुछ समय पहले काफी वायरल हो रही थी। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री के गले पर लव बाइट है।

करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan)

बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री बेबो उर्फ
करीना कपूर खान को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। कुछ समय पहले एक अफ़वाही विडियो ने अभिनेत्री को सुर्खियों में शामिल कर दिया था। विडियो में कथित तौर पर कहा जा रहा था, कि करीना कपूर ऑनलाइन कपड़े बदल रही थी और उनका ये एमएमएस लीक हो गया।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

भोजपुरी फिल्म जगत की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अक्षरा सिंह। जिन्होंने अपने अद्भुत अवतार द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल किया है। कुछ समय पहले अभिनेत्री का एक झूठा एमएमएस वायरल हो रहा था। जिसके बाद अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर उन लोगों को काफी फटकार लगाई थी, जिन्होंने ऐसी हरकत की थी।

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

एंटरटेनमेंट जगत की हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं राधिका आप्टे। जिन्हें उनके दमदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। कुछ समय पहले राधिका आप्टे की प्राइवेट मोमेंट वाली विडियो ने इंटरनेट पर काफी बवाल मचाया था। यह विडियो अभिनेत्री की शोर्ट फिल्म से एक नग्न बीटीएस क्लिप थी, जो काफी वायरल हो रही थी।

प्रीति जिंटा (Preity Zinta)

प्रीति जिंटा को वर्तमान में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। कुछ समय पहले एक विडियो काफी वायरल हो रहा था। जिसमें प्रिती जिंटा की तरह दिखने वाली महिला की नहाने का विडियो वायरल हो रहा था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।