डेनिम से मैक्सी ड्रेस तक: वेकेशन में अपनाएं वाणी कपूर का आरामदायक स्टाइल

Vaani Kapoor's Comfort Style: वाणी कपूर के स्टाइल से अपना वेकेशन लुक अपनाएं।
डेनिम से मैक्सी ड्रेस तक: वेकेशन में अपनाएं वाणी कपूर का आरामदायक स्टाइल 28592

Vaani Kapoor’s Comfort Style: बॉलीवुड की खुबसूरत हसीनाओं में से एक हैं वाणी कपूर (Vani Kapoor), जो अपने अद्भुत प्रतिभाओं के दम-पर एंटरटेनमेंट जगत में राज कर रही है। वह अपने दिलकश अदाओं के चलते जनता को लुभाने में सक्षम है और अभिनेत्री जब भी पर्दे पर दस्तक देती हैं, तो दर्शकों द्वारा उनपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। आपको बता दें, अभिनेत्री का फैशन स्टाइल सबसे बेहतरीन और अनुठा है। वह अपने प्रशंसकों की फैशन आइकन भी है और इस बार हमने अभिनेत्री से प्रेरित होकर उनके कुछ शानदार वेकेशन स्टाइल को चुना हैं, जो आपके छुट्टियों के लिए मददगार साबित होने वाले है।

डेनिम शॉर्ट्स और जैकेट में ट्रेंडी लुक

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में, अद्भुत तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें कई अवतार शामिल है। पहले अवतार में अभिनेत्री ने एक टाई नॉट प्लंजिंग टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स को अपने बदन पर सजाया है। इसके साथ उन्होंने एक लंबी चेक वाली जैकेट को भी पहना है। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने लुक को गोल्ड एक्सेसरीज और मिनिमलिस्टिक मेकअप के साथ पुरा करने का फैसला किया। इस क्लासी लुक को अपनाकर आप अपने छुट्टियों में सबसे ग्लैमरस दिख सकते है।

फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में वाणी का ग्लैमर

अगली पोस्ट में, डीवा ने खूबसूरत डिजिटल प्रिंट लो-नेकलाइन फ्लोरल मैक्सी ड्रेस को स्टाइल किया है। स्लिप ड्रेस डीवा के लिए बेहद आरामदायक साबित हो रहा है। नशीली आंखों के साथ, गुलाबी गालों और चमकदार होंठों ने उनके इस फैशन पर चार चांद लगाया है। इसके अलावा उन्होंने अपने कानों में गोल्ड स्टड ईयररिंग्स को स्टाइल किया हैं, जो‌ उनके फ़ैशन की शोभा बढ़ाने में सफल नजर आ रहा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को वाणी कपूर का वेकेशन लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।