आलिया भट्ट से लेकर करीना कपूर तक: इन अभिनेत्रियों ने मोती जड़ित आउटफिट में बिखेरा ग्लैमर

Alia Bhatt to Kareena Kapoor: मोती जड़ित आउटफिट में इन अभिनेत्रियों ने किया रॉक।
From Alia Bhatt to Kareena Kapoor: These actresses glam in pearl studded outfits 13666

Alia Bhatt to Kareena Kapoor: भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों के दिलों में राज करने में सक्षम है। खासकर अभिनेत्रियां दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहती हैं, जो अपने बेहतरीन लुक्स और खुबसूरती द्वारा करती है। भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से कुछ हैं, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, करीना कपूर, नोरा फतेही, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, ये अभिनेत्रियां अपनी खुबसूरती द्वारा दर्शकों को मोहित करने में सक्षम है। गौरतलब हैं, कि ये कलाकार सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

अभिनेत्रियों के चाहने वालों की संख्या अनगिनत है और वह जब भी अपने स्टाइल को प्रदर्शित करने की कोशिश करती हैं, तो इंस्टाग्राम पर विशेष गर्मी छा जाती है। इस बार हम अपने पाठकों के लिए इन अभिनेत्रियों के कुछ शानदार मोती जड़ित लुक लेकर आए है, जिसमें ये अभिनेत्रियां बेहद प्यारी लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को इस मोती जड़ित लुक में किस अभिनेत्री का लुक ज्यादा बेहतरीन लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।