ऐश्वर्या राय से उर्वशी रौतेला तक: कान्स फेस्टिवल में इन अभिनेत्रियों ने चुराया लाइमलाइट, देखें तस्वीरें

Aishwarya Rai to Urvashi Rautela: कान्स फेस्टिवल में इन अभिनेत्रियों ने जीता दिल।
ऐश्वर्या राय से उर्वशी रौतेला तक: कान्स फेस्टिवल में इन अभिनेत्रियों ने चुराया लाइमलाइट, देखें तस्वीरें 14775

Aishwarya Rai to Urvashi Rautela: भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी कलाकारों का समुह हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दुनिया भर में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं और हमें गौरवान्वित महसूस करवाते हैं। भारतीय मनोरंजन उद्योग ने हमें एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियों को दी हैं, जिनकी खुबसूरती बेहद प्रभावशाली और कमाल की है। इन दिनों कान्स फेस्टिवल का चर्चा काफी जोरों शोरों से हैं, क्योंकि इस समारोह का आयोजन बीते गुरुवार को किया गया था। इस समारोह में काफी प्रभावशाली हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी और हमें इस बात पर नाज हैं, कि इस समारोह के रेड कार्पेट पर भारतीय मनोरंजन उद्योग की कुछ सुंदरियों ने उपस्थित दर्ज करवाई।

खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आप जानना चाहते हैं, किस अभिनेत्री ने अपने शानदार लुक्स से समारोह की लाइमलाइट चुराई? आपको बता दें, उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय बच्चन और मृणाल ठाकुर ने सभी को मदहोश किया है और हमारे पास इस बात का सबुत मौजूद हैं। इन अभिनेत्रियों की खुबसूरती ने सभी को आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।