इस वजह से दीपिका पादुकोण अपने साथ रखती है सुई धागा, जाने वजह

Know more about Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण से जुड़ी नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
For this reason Deepika Padukone keeps needle thread with her, know the reason 12641

Know more about Deepika Padukone: बॉलीवुड की सबसे प्यारी अभिनेत्रियों में से एक हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। अभिनय ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद उच्च स्तरीय लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया है। अभिनेत्री के चाहने वालों की संख्या अनगिनत है और वे‌ सभी उनसे खूब प्यार करते हैं और हम भी। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने रणवीर सिंह को खूब प्रेम करती है और उनकी देखभाल करती है। डीवा ने हाल ही में, उनसे जुड़ी कई असाधारण सवालों का जवाब कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिया। सवालों में एक सवाल ऐसा भी था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया । अभिनेत्री ने सवाल जवाब के खेल में यह भी जानकारी दी, कि वह अपने बैग में अक्सर सुई धागा क्यों रखती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आप भी इन सवालों का ज़वाब जानना चाहते हैं? तो‌ चलिए आपको इन सवालों के बारे में बताएं।‌ कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण लोकप्रिय हास्य कलाकार कपिल शर्मा के शो में अतिथि के रूप में शामिल हुईं।‌ जहां दोनों सितारों ने खूब मस्ती की और काफी गपशप किया। कपिल शर्मा के शो के अनुसार, वह अपने शो में आए सभी अतिथियों से उड़ती हुई अफवाहों पर सवाल करते हैं।‌ जिनमें से एक सवाल था, ‘ आप अपने साथ सुई धागा लेकर चलती है, अपने पति रणवीर सिंह के कारण। क्योंकि वह काफी उछल कूद करते हैं और सुई धागे की जरूरत कब पड़ जाए क्या पता’। इस अफवाहों पर विराम लगाते हुए अभिनेत्री ने हां करके जवाब दिया और कहां, कि ‘हां यह सच है और इसकी जरूरत कई बार पड़ी भी है।’ अच्छा, क्या आप इसकी पुष्टि स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।