शादियों में अपनाएं दिशा पाटनी के ये डिजाइनर लहंगे, देखें पुरी लिस्ट

Follow these designer lehengas of Disha Patni in weddings: शादियों में अपनाएं दिशा पाटनी के ये डिजाइनर लहंगे और दिखें दिशा पाटनी की तरह आकर्षक।
Follow these designer lehengas of Disha Patni in weddings, see the complete list 5532

Follow these designer lehengas of Disha Patni in weddings: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं दिशा पाटनी (Disha Patani)। जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की सुची काफी लंबी है। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया है और दर्शकों द्वारा भी उन्हें खूब सराहा गया है। डीवा बेहद खूबसूरत और आकर्षक अदाकाराओं में से एक हैं और उनकी चर्चा चारों तरफ बढ़ती जा रही है। आपको बता दें, वह बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्री है और उनके फ़ैशन विकल्पों की काफी सराहना की जाती है। वह अक्सर अपने स्टाइल और फैशन लक्ष्यों द्वारा तारीफें बटोरती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी के लिए उनसे सिखने जैसा क्या है? शादियों का मौसम नजदीक आ रहा है और आपको भी अगर दिशा पाटनी की तरह आकर्षक लुक चाहिए, तो आप सभी को उनके अद्भुत फैशन विकल्पों पर एक नजर डालना चाहिए। नीचे अभिनेत्री का शानदार लहंगा अवतार हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रही है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।