ये सब खाना पसंद करती हैं फिटनेस दिवानी मलाइका अरोड़ा, देखें सबूत

Malaika Arora Favourite Food: मलाइका अरोड़ा के मनपसंद खाने की लिस्ट देखिए।
Fitness addict Malaika Arora likes to eat all these, see proof 13676

Malaika Arora Favourite Food: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। डीवा का जन्म 23 अक्टूबर 1973 को मुंबई, में हुआं था। अभिनेत्री के रग में ही बॉलीवुड नशा था। क्योंकि, उनकी मां सिमी अरोड़ा एक बॉलीवुड फिल्म निर्माता हैं। मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में कई हिट गानों में डांस किया है और शानदार डांस मूव्स से लाखों दिलों में जगह बनाई है।‌ अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में उन्होंने एक विशेष मुकाम को अपना गुलाम बनाया है। डीवा स्टेज से जुड़े कई शो की हिस्सेदारी में रहीं हैं। वह एक सम्मानित सोशल वर्कर भी हैं जो नारी सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए अपनी भूमिका अदा करती हैं।

गौरतलब हैं, कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो काफी फिटनेस फ्रीक है। वह अपने सेहत का काफी ख्याल रखती हैं, जिसका सबूत उनका शानदार और बोल्ड तन से झलकता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस फिटनेस के पीछे का राज मलाइका का खाना पान हैं, जो‌ उन्हें फिट और तंदुरुस्त रखने में मदद करता है। अच्छा, क्या आप भी जानना चाहते हैं, कि अभिनेत्री के खाने में क्या विशेष रहता है? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।