मछली जल की रानी हैं करिश्मा फैशन की रानी हैं

Know more about Karishma Kapoor: करिश्मा कपूर के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Fish is the queen of water Karishma is the queen of fashion 9895

Know more about Karishma Kapoor: 90 के दशक की रानी करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपने दमदार अभिनय से लाखों दिलों में राज जगह बनाया है। डीवा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं हैं, वह बेहद शानदार और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं। करिश्मा कपूर बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा हैं, जिन्होंने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित किया है। डीवा को विशेष लोकप्रियता 1997 में रिलीज़ हुई फ़िल्म दिल तो पागल है से मिली थी, इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाका कर दिया था और दर्शकों के दिलों में करिश्मा को बसा दिया था। आपको बता दें, उनकी शानदार अभिनय प्रतिभा ने उन्हें शीर्ष स्थान दिलाने में मदद की, क्योंकि उन्होंने उन्हें एक अद्भुत फैशन समझ दी। उनका शानदार लुक आज भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करता है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को फैशन की अच्छी समझ है और उनके फ़ैशन के बारे में क्या ही कहना। वह जो कुछ भी पहनती हैं, उसमें वह रॉक करने लगती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने स्टाइल को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने शानदार फीस टेल गाउन को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद लाजवाब लग रही है। उनके प्रशंसकों ने उनके इस अवतार की खूब तारीफ की और काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया द्वारा उनके टिप्पणी अनुभाग को भर दिया। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।