फरहान अख्तर ने अपना ऑस्ट्रेलिया टूर किया कैंसल, शेयर की अहम अपडेट

फरहान अख्तर के बारे में जानिए लेटेस्ट खबर यहां
Farhan Akhtar cancels his Australia tour, shares important update 4045

फरहान अख्तर इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय और प्रशंसित कलाकारों में से एक हैं। एक लोकप्रिय डायरेक्टर के रूप में ही नहीं, फरहान अख्तर भी एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने एक गायक, फिल्म डायरेक्टर, डायरेक्टर और अभिनेता के रूप में काफी कुछ हासिल किया है। वह एक मीडिया और मनोरंजन बिरादरी के पेशेवर का एक बेस्ट एग्जांपल है, जो हमेशा अपने पेशेवर करियर में सही तरीके से उदाहरण स्थापित करने में कामयाब रहे है, हम वास्तव में इसे प्यार करते हैं और वास्तव में। खैर, अगर हम आपको ये बताएं कि इन सबके अलावा फरहान अख्तर नेशनल और इंटरनेशनल कॉन्सर्ट के लिए भी वक्त निकालते हैं तो आप वाकई खुशी से दंग रह जाएंगे। जबकि एडिटिंग हमेशा उनके और उनकी टीम की होती है, इस बार, उन्होंने दुख की बात है और सभी को सूचित किया कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के अपने आगामी दौरे को कैंसिल करना पड़ा है। अपने पोस्ट में, मीडिया मेवरिक ने लिखा,

“ऑस्ट्रेलिया में मेरे फैंस के लिए, अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण, हमारे बैंड फरहान लाइव को हमारे ऑस्ट्रेलिया टूर को कैंसिल करना पड़ा। हम इस आने वाले वीकेंड में सिडनी और मेलबर्न की यात्रा नहीं कर पाएंगे। हालांकि, मैं निकट भविष्य में आपके खूबसूरत देश में आने और आपके लिए प्रदर्शन करने की उम्मीद करता हूं। प्यार, फरहान।”

खैर, इस खबर पर आपका क्या ख्याल है? हमें नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।