मृणाल ठाकुर के दिलकश अदाओं पर मर मिटे फैंस, स्ट्रैपलेस गाउन में दिखा ग्लैमर लुक

Mrunal Thakur's Glamourous look: स्ट्रैपलेस गाउन में दिखा मृणाल ठाकुर का ग्लैमर लुक।
मृणाल ठाकुर के दिलकश अदाओं पर मर मिटे फैंस, स्ट्रैपलेस गाउन में दिखा ग्लैमर लुक 31530

Mrunal Thakur’s Glamourous look: मनोरंजन उद्योग की खुबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर है। अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद जनता के दिलों में एक विशेष स्थान को हासिल किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिकों से की थी। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता कुमकुम भाग्य में बुलबुल अरोड़ा के किरदार द्वारा मिली थी। बाद में, उन्होंने बड़े पर्दे की ओर रूख किया और दर्शकों को अपने अभिनय क्षमता का जादू दिखाया। अभिनय के अलावा वह एक सच्ची फैशनिस्टा भी हैं, जो अपने ग्लैमरस लुक द्वारा कई युवाओं के दिलों में राज कर रही है।

स्ट्रैपलेस गाउन में मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर कई खुबसूरती बेमिसाल है और वह अपने आकर्षण को बरकरार रखने के लिए नए फैशन लुक को अपनाते रहती है। इस बार अभिनेत्री ने अपने बदन पर ब्लैक स्ट्रैपलेस गाउन को सजाते हुए सभी के दिलों में खंजर घोंपा है। डीवा ने कई सारे एसेसरीज की मदद से अपने फैशन में रौनक बढ़ाई हैं, जिसमें ब्रेसलेट और अंगुठियां शामिल है। लहराते हुए बालों के साथ अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप लुक का विकल्प चुनते हुए अपने लुक में चार चांद लगाया है। इन सभी के अलावा नशीली आंखों और बोल्ड होंठों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।