अहसास चन्ना के आरामदायक और मौज-मस्ती से भरे क्रिसमस वीडियो पर फैंस ने बरसाया प्यार

Ahsaas Channa's Christmas Celebration: अहसास चन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आरामदायक और मस्ती भरे क्रिसमस उत्सव का अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर जनता ने खूब स्नेह बरसाया है।
अहसास चन्ना के आरामदायक और मौज-मस्ती से भरे क्रिसमस वीडियो पर फैंस ने बरसाया प्यार 38912

Ahsaas Channa’s Christmas Celebration: मनोरंजन उद्योग में बेहद कम उम्र में कदम रखने वाली डीवा अहसास चन्ना (Ahsaas Channa) ने अक्सर फैंस को अपनी ओर आकर्षित किया है। अभिनेत्री एक सच्ची सोशल मीडिया सनसनी है, जो उनके फैंस को उनसे बांधने का काम करता है। वह अपने फैंस के साथ हर अपडेट साझा करती हैं, जिसमें नई जगहों की यात्रा से लेकर बॉडीकॉन ड्रेस में जलवा बिखेरना और अपने नए प्रोजेक्ट तक शामिल हैं। अहसास चन्ना उन सोशल मीडिया में से एक हैं जो अपने नियमित पोस्ट के साथ सुर्खियों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हालाँकि, इस बार, कोटा फैक्ट्री अभिनेत्री ने अपने फैंस को अपने क्रिसमस उत्सव की एक खास झलक दी है।

अहसास चन्ना का क्रिसमस सेलिब्रेशन

बीते मंलवार रात को डीवा ने अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए, अपने क्रिसमस के दिन का एक वीडियो जारी किया। वीडियो क्लिप में अभिनेत्री को भरपूर आनंद लेते देखा जा सकता है। ठंडी ड्रिंक्स से लेकर बिंज-वॉचिंग से लेकर खुद को स्वादिष्ट पेस्ट्री का आनंद लेने तक, वह क्रिसमस की पूर्व संध्या का जश्न मनाते हुए घर पर बहुत अच्छा समय बिताती है। दरअसल, क्रिसमस का जश्न पूरी तरह मौज-मस्ती, प्यार, हँसी-मज़ाक और मनोरंजन से भरपूर था।

इतना ही नहीं, अहसास ने अपनी माँ के साथ पोज़ दिया, अपने दोस्तों और करीबी लोगों के साथ डांस किया और कुछ संगीत सत्रों का भी आनंद लिया; यह एक यादगार समय था. विभिन्न प्रकार के पेय और मुँह में पानी लाने वाले भोजन हैं। मूडी रोशनी, क्रिसमस ट्री, उपहार, सांता क्लॉज़ के मोज़े और सितारों ने क्रिसमस के मूड को और बढ़ा दिया। आरामदायक सोने का समय, दमदार डांस और अच्छे भोजन के साथ यह एक मौज-मस्ती से भरा दिन था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।